बस स्टैंड में राशन बांटा रवि चौबे ने, कहा- सरकार ध्यान दे बस कर्मियों पर

AJ डेस्क: वैश्विक महामारी कोविड- 19 के कारण 23 मार्च से देश में लागू सम्पूर्ण लॉक डाउन के कारण झारखंड के तमाम बसों का पहिया रुका पड़ा है। ऐसे में बोकारो के निजी बस पड़ाव में बिहार, बंगाल को सेवा देने वाली बसों के ड्राइवर, खलासी, सफ़ाई कर्मचारी भी लॉक हो गए हैं। जिससे अब बस में कार्यरत उन असंगठित मजदूरों की स्थिति दिनों दिन बदत्तर होती जा रही है। गुरुवार को उनके इसी कष्ट को दूर करने का एक प्रयास किया यूथ इंटक के राष्ट्रीय सचिव रवि चौबे और इंटक के कार्यकर्ताओं ने। उन जरूरतमन्दों के बीच इन्होंने राशन सामग्री देकर उन्हें एक बड़ी राहत दी।

 

 

इस दौरान रवि चौबे ने कहा की एक शहर से दूसरे शहर तक लोगों को जोड़ने में यह सारथि अहम भूमिका निभाने का काम करते हैं। माना जाए तो यह जनसंपर्क के रीढ़ की हड्डी हैं। उन्होंने सूबे के हेमंत सरकार, परिवहन मंत्री, जिला प्रशासन, ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन और बस मालिकों से अनुरोध किया की इन लोगों पर वे अपना ध्यान आकर्षित करते हुए इनके लिए सुविधाएं मुहैया कराए।

 

 

इस दौरान मौके पर बोकारो जिला यूथ इंटक के अध्यक्ष सतीश कुमार बटुक, नितेश, अनंत लाल, राहुल, बस के संचालक पप्पू सिंह, धर्मेन्द्र और अन्य लोग मौजूद थे।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »