अन्धविश्वास में हत्या: तंत्र मंत्र के संदेह में एक महिला की हत्या, पति को जख्मी किया

AJ डेस्क: झारखंड में अंधविश्वास की खाई काफी गहरी होती जा रही है। आए दिन यहाँ लोग झाड़-फूंक, ओझा-गुनी आदि के चक्कर में पड़ कर एक दूसरे की जान ले लेते है। एक ऐसा ही मामला दुमका जिले से आया है। जहाँ एक व्यक्ति ने डायन के शक में न सिर्फ एक महिला की निर्मम हत्या कर दी, बल्कि उसके पति को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

 

मामला टोंगरा थाना क्षेत्र के पोड़ाबथान गाँव का है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी अम्बर लकड़ा ने बताया कि पोड़ाबथान निवासी राजेश की माँ कुछ समय से बीमार चल रही थी। वह अपनी माँ का इलाज भी करा रहा था, लेकिन वह ठीक नही हो रही थी। राजेश को शक था कि पास की रहने वाली फुलमनी एक डायन है और उसी के तंत्र-मंत्रो के कारण उसकी माँ ठीक नही हो पा रही। इसके बाद राजेश ने एक खौफनाक कदम उठाया।

 

 

राजेश ने बीती रात मौका देख कर धारदार चाकू से फुलमनी की हत्या कर डाली। अपनी पत्नी के बचाने मौके पर पहुंचे उसके पति को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। राजेश इतना खूंखार हो चुका था कि मृतिका फुलमनी के बेटों को घर से भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। वहीं मामले की शिकायत के बाद आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उसपर हत्या और डायन एक्ट से जुड़ी धाराओं में कार्रवाई कर रही है।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »