बिहार में ट्रेन डकैती : सोनपुर स्टेशन के बाद लूटपाट शुरू, एक यात्री को गोली मारी

AJ डेस्क: पूर्वोत्तर रेलवे के सोनपुर और दिघवारा रेलवे स्टेशन के बीच हथियारबंद अपराधियों ने चलती ट्रेन में लूटपाट और गोली मारने की घटना को अंजाम दिया है। घटना फेस्टिवल स्पेशल  04186 अप बरौनी ग्वालियर ट्रेन के बोगी नम्बर D5 में हुई। घटना रात के करीब ग्यारह बजे की बताई जा रही है। अपराधियों ने डकैती के दौरान सामान देने से मना कर रहे एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। दहशत में आए यात्रियों ने लूट का विरोध नहीं किया। अपराधी यात्रियों से मोबाइल फोन, नगदी और गहने जेवरात लूट कर दिघवारा स्टेशन के पूर्वी छोर पर उतर कर भाग गए।

 

 

ट्रेन में 15 से 20 बदमाश चढ़े-

पीड़ितों की मानें तो ट्रेन जब सोनपुर स्टेशन पहुंची तो ट्रेन की सबसे पीछे की बोगी D5 में 15 – 20 की संख्या में हथियारबंद अपराधी ट्रेन में चढ़े और बोगी के सभी दरवाजों को अंदर से बंद कर लूटपाट शुरू कर दिया। महिला सवारियों से उनके शरीर पर पहने गहने और पुरुष सवारियों से मोबाइल, गले की चेन और नगदी हथियार लूटे।

 

 

बोगी में उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी दस युवकों का एक समूह जो मुजफ्फरपुर में सीआरपीएफ की बहाली में फिजिकल की परीक्षा देने आया था, वह भी सवार था। बदमाशों ने समूह के युवक शिवम यादव को जगाया और उससे मोबाइल नगदी छिनने के बाद जब गले का चेन छीनने लगे तो उसने विरोध किया जिस पर उसे एक अपराधी ने गोली मार दिया।

 

 

अस्पताल में भर्ती घायल युवक-

ट्रेन के दिघवारा स्टेशन पहुंचने पर सभी अपराधी उससे उतर गए। अपराधियों के भागने के बाद यात्रियों ने शोर मचाया। घायल युवक को छपरा के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »