टाटा स्टील झरिया डिवीजन ने अपने संस्थापक जमशेद जी को याद किया

AJ डेस्क: टाटा स्टील के झरिया डिवीजन ने एक सादे समारोह में अपने संस्थापक जमशेदजी नसेरवानजी टाटा को उनकी 182वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। जमशेदजी नसेरवानजी भारत के एक अग्रणी उद्योगपति थे। जिन्होंने भारत के सबसे बड़े समूह कंपनी समूह ‘टाटा ग्रुप’ की स्थापना की। झरिया डिवीजन, टाटा स्टील के जेनेरल मैनेजर संजय रजोरिया ने मुख्य अतिथि के रूप में इस समारोह में हिस्सा लिया। इस वर्ष का विषय ‘एजाइल टुडे फॉर ए सस्टेनेबल टूमौरो’ है। पुष्प श्रद्धांजलि समारोह के दौरान सभी कोविड-19 मानदंडों का पालन किया गया।

 

 

इस अवसर अपने संबोधन में श्री रजोरिया ने कहा, ‘टाटा स्टील हमेशा से समुदाय की भलाई के लिए प्रतिबद्ध रही है। यह हमारी विरासत है, जो हम सभी को एक सूत्र में पिरोती है और हमें बेहतर कल के लिए प्रयास करने को प्रेरित करती है।’

 

 

सीमित संख्या वाली इस सभा में टाटा स्टील झरिया डिवीजन के वरीय अधिकारियों द्वारा संस्थापक को पुष्पांजलि अर्पित की गई। कोविड-19 के कारण इस वर्ष पूरे टाटा स्टील में अन्य सभी समारोहों को रोक दिया गया है।

 

 

इस समारोह में मयंक शेखर, चीफ (जामाडोबा ग्रुप), झारिया डिवीजन, टाटा स्टील, देबाशीष बनर्जी, चीफ (एचआरएम), झारिया डिवीजन, टाटा स्टील, सौमेंदु कुमार माझी, चीफ (इंजीनियरिंग सर्विसेज), झरिया डिवीजन, टाटा स्टील और संतोष महतो, क्षेत्रीय सचिव आरसीएमएस आदि भी उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »