सासाराम में छात्रों ने मचाया उत्पात, जमकर किया तोड़फोड़, पुलिस कर्मी घायल

AJ डेस्क: बिहार के सासाराम में कोरोना की वजह से एक कोचिंग सेंटर बंद किए जाने से छात्रों की नाराजगी सामने आई है। नाराज छात्रों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने तोड़फोड़ और आगजनी की गई। हालात को काबू में करने के लिए मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर भी छात्रों ने हमला कर दिया। इस घटाना में तीन पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है।

 

 

पुलिस ने एक्शन लेते हुए आंसू गैस के गोले छोड़े, जिससे छात्रों को कंट्रोल किया जा सके। छात्र इस बात से काफी नाराज हैं कि कोरोना की वजह से फिर से कोचिंग सेंटर बंद किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पोस्ट ऑफिस चौराहा और गौरक्षणी बाजार के पास नाराज हजारों छात्रों ने जमकर हंगामा किया। छात्रों ने कलेक्ट्रेट परिसर में घुसकर भी आगजनी की। यात्री स्टैंड को आग के हवाले कर दिया इसके साथ ही जमकर तोड़फोड़ की।

 

 

 

 

 

छात्रों को कंट्रोल करने की कोशिश में नगर थानाअध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। डीएम धर्मेंद्र कुमार और एसपी आशीष भारती मौके पर पहुंचकर हालात को काबू में किया। उपद्रवी छात्रों को नियंत्रण में करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है। पुलिस ने अब तक एक दर्जन से ज्यादा छात्रों को गिरफ्तार भी किया गया है।

 

 

 

 

 

नाराज छात्रों का कहना है कि ज्यादातर गतिविधियां पहले की तरह ही हो रही हैं, फिर कोचिंग संस्थान और शिक्षण संस्थानों को बंद क्यों किया जा रहा है। छात्रों के हंगामे की वजह से कई घंटे तक सासाराम का मुख्य चौराहा युद्ध क्षेू में तब्दील रहा। छात्रों के पथराव में पुलिसकर्मियों के अलावा कई पत्रकारों को भी चोट लगी है।

 

 

डीएम धर्मेंद्र कुमार और एसपी आशीष भारती ने कहा है कि घटना के वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस बात की भी जांच की जाएगी कि कोरोना गाइडलाइन को तोड़ते हुए कौन से कोचिंग सेंटर्स ने छात्रों को बुलाया था। उन्होंने कहा कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »