धनबाद के नए SSP संजीव कुमार ने पदभार ग्रहण किया

AJ डेस्क: संजीव कुमार ने बुधवार को धनबाद के छठे एसएसपी के रूप में पदभार ग्रहण किया। वह आज दोपहर एसएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने निर्वतमान एसएसपी असीम विक्रांत मिंज से पदभार लिया। मौके पर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया गया।

 

 

पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि जिले में क्राइम कंट्रोल के लिए वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर अपराधियों पर लगाम कसने की रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस और जनता के बीच बढ़ती दूरी को भी कम किया जाएगा। जबकि जिले में ‘रूल ऑफ लॉ’ स्थापित करने की बात भी एसएसपी ने मीडिया से कहीं।

 

 

 

 

 

 

इस दौरान निर्वातमान एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने धनबाद के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोयलांचल में लोगों का काफी अच्छा सहयोग मिला। जिसकी वजह से उन्होंने कई बड़े काम सफलतापूर्वक पूरे किए। उन्होंने मीडिया से कहा कि उनके साथ टीमवर्क निभाने के लिए सबों को धन्यवाद। उन्होंने बताया कि कोयलांचल के लोग काफी अच्छे हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव उन्हें काफी कुछ सीखने का मौका दिया। अब वह अगली जिम्मेवारी निभाने के लिए काफी उत्साहित है।

 

 

मालूम हो कि सोमवार की शाम झारखंड प्रदेश के कई जिले के पुलिस कप्तानों का तबादला कर दिया गया था। वरीय पुलिस अधीक्षक असीम विक्रांत मिंज का भी तबादला कर उन्हें कोल्हान क्षेत्र का पुलिस उप महानिरीक्षक बनाया गया है। उनकी जगह पलामू के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक बनाये गये हैं।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »