स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले CISF जवान की हुई जमकर पिटाई

AJ डेस्क: धनबाद के घनुडीह ओपी अंतर्गत सीके साइडिंग में तैनात एक सीआईएसएफ जवान ने शनिवार को ट्यूशन से लौट रही एक स्कूली छात्रा को न सिर्फ अश्लील वीडियो दिखाई, बल्कि उसके साथ छेड़खानी भी की। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने सीआईएसएफ जवान को ढूंढकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

घटना के संबंध में छात्रा ने बताया कि वह झरिया से अकेली ट्यूशन पढ़ कर लौट रही थी। इसी दौरान सीके साइडिंग में तैनात आरोपित सीआईएसएफ जवान ने छात्रा को पकड़ उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जवान ने इस दौरान अपने मोबाइल फोन से छात्रा को अश्लील वीडियो दिखा उसके साथ गंदी-गंदी बाते भी करने लगा। इसी बीच वहां से गुजर रहे रूपेश पासवान नामक युवक को देख छात्रा मदद के लिए चीखने चिल्लाने लगी। इसके बाद युवक को आता देख उक्त जवान छात्रा को छोड़ वहा से चला गया।

 

 

जिसके बाद घर पहुंच कर छात्रा ने अपने परिजनों को रो-रोकर सारी बात बताई। जवान की करतूत सुन परिजन व ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सीके साइडिंग पहुंच गए। इसके बाद आरोपित सीआईएसएफ जवान को ढूंढ कर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

 

 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया और मामले की तफ्तीश में जुट गई। परिजन आरोपित जवान के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मौके पर पहुंचे सीआईएसएफ कमांडेंट को भी आवेदन दिया है। साथ ही पुलिस से भी उक्त जवान के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »