मंत्री का निजी चालक रह चुका प्रादुत यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार

AJ डेस्क: जमशेदपुर के कदमा में दो बेटियों की मां को शादी का झांसा देकर यौन शाेषण करने का आरोपी प्रदुत कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को कदमा पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का ड्राइवर रहा है। थाना में ड्राइवर पर केस दर्ज होने के बाद मंत्री ने उसे काम से हटा दिया था। आरोपी पिछले 40 दिनों से फरार चल रहा था। बुधवार को पुलिस ने उसे मानगो से गिरफ्तार कर लिया।

 

 

मुन्ना सिंह पर आरोप है कि शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के साथ-साथ बिजनेस करने के नाम पर उससे 2 लाख रुपए और टाटा स्टील में काम करने वाले महिला के भाई से 5 लाख रुपए लिए थे। जो उसने नहीं लौटाया। शादी का दबाव बनाने पर अश्लील वीडियो वायरल करने और दोनों बेटी को जान से मारने की दी धमकी देता था। इसके बाद पीड़ित महिला ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी।

 

 

पीड़िता के अनुसार, बाद में आरोपी मुन्ना बीमार पत्नी के निधन और मेरे पति के कोर्ट में तालाक होने के बाद शादी करने की बात कहकर आने-जाने लगा। उसने कई जगहों पर किराए में कुछ साल रखकर संबंध बनाता रहा। मंत्री के सरकारी आवास पर भी ले जाकर पत्नी बताकर संबंध बनाया। फिर मुन्ना ने फुफेरे भाई टीएमएच के डॉक्टर होने की जानकारी मिलने पर उसने उनको अपने जाल में फंसा लिया। नौकरी से निकाले जाने की बात कहते हुए भाई को गारंटर बनाकर जेसीबी के लिए लोन लिया। मेरे से भी कर्ज लिया। भाई का वर्ष 2020 में कोरोना से निधन हो गया। जनवरी 2021 में मैंने भी पति से तालाक ले लिया। मैंने मुन्ना पर शादी करने और रुपए लौटाने का दबाव बनाया तो उसने जाति के नाम पर गाली गलौज करते हुए भगा दिया। शादी करने से इनकार किया। फिर कोर्ट में शिकायतवाद दर्ज कराया।

 

 

पीड़िता ने कोर्ट में कहा- पति के साथ विवाद होने पर वर्ष 2012 में कोर्ट में केस चल रहा था। उस वक्त उसकी बड़ी बेटी 6 साल की और छोटी बेटी 4 साल की थी। तभी मानगो परमेश्वर कॉलोनी में रहने वाले ड्राइवर मुन्ना सिंह ने महिला से दोस्ती कर ली। मुन्ना का कदमा भाटिया बस्ती अरविंद पथ हरिओम अपार्टमेंट में भी अपना घर है। मुन्ना रोजाना घर आने-जाने लगा। 20 अक्तूबर को मुन्ना सिंह महिला को त्रिशुल टावर में ले गया और वहां संबंध बनाया। वह लगातार संबंध बनाने लगा। इसी दौरान उसने महिला का वीडियो और कुछ अश्लील तस्वीरें खींच ली। उसने धमकी दी कि यदि पुलिस को खबर की तो वह वीडियो वायरल कर देगा।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »