झरिया-जामाडोबा पेयजलापूर्ति योजना के लिए बनेगा टास्क फोर्स

AJ डेस्क: जामाडोबा-झरिया पेयजलापूर्ति योजना को लेकर नगर आयुक्त की अध्यक्षता में झरिया मास्टर प्लान (जेएमपी), झमाडा तथा जेएमसी प्रोजेक्ट्स इंडिया लिमिटेड के बीच बैठक आयोजित की गई। इसमें बीसीसीएल के अग्नि प्रभावित क्षेत्र में पाइप एलाइनमेंट में आनी वाली विभिन्न तरह की बाधाओं को दूर करने के लिए विचार विमर्श किया गया।

 

 

बैठक में निर्णय लिया गया कि बीसीसीएल के अग्नि प्रभावित क्षेत्रों में पाइप एलाइनमेंट में परिवर्तन करने के लिए संबंधित एरिया के महाप्रबंधक से मिलकर समाधान निकाला जाएगा। प्रोजेक्ट को सुचारू रूप से संपन्न करने के लिए टास्क फोर्स का भी गठन किया जाएगा।

 

 

जेएमसी प्रोजेक्ट्स इंडिया लिमिटेड ने कहा कि वे बुधवार से कार्य प्रारंभ करेगी। गौशाला मोड, माइंस रेस्क्यू स्टेशन, इंडस्ट्री कोलियरी, जीनागोड़ा, बरारी सहित कुछ क्षेत्रों में पाइप एलाइनमेंट की समस्या है। इसके लिए संबंधित एरिया के महाप्रबंधक से मिलकर समाधान का रास्ता निकालेगी। कंपनी ने आश्वस्त किया कि पाइप बिछाने के दौरान सड़क को क्षति पहुंचने पर कंपनी उसे फिर से बनाएगी तथा खराब मोटरों को भी ठीक करेगी।

 

 

बैठक में नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार, जेएमपी के जी गिरिश, झमाडा के सहायक अभियंता पंकज कुमार झा, तकनीकी सदस्य इंद्रेश शुक्ला, एलडी त्रिपाठी, जेएमसी प्रोजेक्ट्स इंडिया लिमिटेड के महाप्रबंधक रमेश कुमार, प्रोजेक्ट मैनेजर जितेंद्र श्रीवास्तव शामिल थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »