रहस्मय मौत : बस्ताकोला मुक्तिधाम के तालाब में दो लोगों का शव मिला, सनसनी

AJ डेस्क: झरिया के बस्ताकोला स्थित गौशाला मुक्तिधाम घाट के पानी में शुक्रवार की सुबह दो लोगों का शव तैरता हुआ मिला। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह लोगों ने मुक्तिधाम के तालाब में दो शव तैरता हुआ देखा। जिसके बाद खबर जंगल में लगी आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना झरिया थाना पुलिस को दी।

 

 

शवों की पहचान सिद्धार्थ सान्याल, बिसेस्वर दास, गांधी रोड धनबाद निवासी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि गुरुवार की रात दोनों अपने किसी सगे संबंधी के शव का दाह संस्कार के लिए बस्ताकोला मुक्तिधाम पहुंचे थे। जिसके बाद सुबह उनका ही शव वहाँ तैरता हुआ पाया गया। घटना स्थल से एक स्कूटी जेएच 10 सीएफ- 8716 बरामद हुई है।

 

 

 

 

 

 

दाह संस्कार के लिए मुक्ति धाम पहुंचे दोनों युवकों की मौत कैसे हुई? दोनों घाट के पानी में कैसे पहुंचे? इस बारे में फिलहाल कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि पिछले 2 दिनों से चक्रवात के कारण धनबाद में हुई मूसलाधार बारिश के कारण पुरे कोयलांचल के नदी-नाले उफनाई हुई है।

 

 

मामले को लेकर झरिया पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट बताया जा सकता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »