‘व’ से विक्क, ‘व’ से बशिष और ‘ब’ से बाबा ओझा: गोन्दुडीह-मलकेरा में तिकड़ी मचा रहा धमाल

AJ डेस्क: “दिल है कि मानता नहीं”—-। इसी अक्टूबर महीने में CISF और पुलिस गोन्दुडीह और छाताबान्ध से अवैध कोयला सहित तीन-तीन ट्रक जब्त कर चुकी है। FIR भी दर्ज हुआ है, फिर भी धंधा है यारों, करना तो है ही। सूत्र बताते हैं कि एक बार फिर यह तिकड़ी नए तरीके से कमर कस कोयले के अवैध कारोबार में कूद चुका है। मलकेरा और गोन्दुडीह में इनके द्वारा ‘नारियल’ फोड़ा जा चुका है।

 

 

गोन्दुडीह के ख़रीक़ाबाद में वहां की पुलिस ने रेड मारकर चोरी का कोयला लोड हो रहे ट्रक को 7 टन कोयला के साथ पकड़ लिया था। पुलिस के इस कार्रवाई के पहले CISF ने भी गोन्दुडीह आउट पोस्ट के समीप ट्रक पर लोड हो रहे कोयला और वाहन को जब्त कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इसमें भी प्राथमिकी दर्ज हुई थी। पुलिस और CISF की सक्रियता के बावजूद एक बार पुनः यह सिंडिकेट गोन्दुडीह में सक्रिय हो चुका है।

 

 

 

 

 

 

मलकेरा रेलवे क्रॉसिंग के समीप से फिर सिंडिकेट के सदस्य कोयला उठवा रहे हैं। इसी अक्टूबर महीने में CISF ने छाताबान्ध 8 नम्बर से अवैध कोयला लोडेड ट्रक पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। इस तिकड़ी को एक महीने में कानून ने तीन तीन बार झटका दिया है लेकिन पटखनी खाने के बाद भी यह पहलवान धूल झाड़ कर पुनः अखाड़ा में कूद ताल ठोक रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »