काला हीरा के साथ साथ गरीबों के PDS वाले अनाज पर भी एकाधिपत्य जमा रखा है ‘करपुर’ ने

AJ डेस्क: झरिया कोयलांचल में अवैध कोयला के कारोबार में तेजी से अपनी अलग पैठ बना रहा करपुर PDS से मिलने वाली चावल के काला बाजारी में भी गहरी पैठ बना रखा है।

 

 

सिंदरी पुलिस अनुमंडल के तीन थाना क्षेत्र में करपुर एंड कम्पनी अवैध कोयला कारोबार का सुरक्षित ठिकाना बना ही रखा है। उसका तार ओझा बाबा के दो शार्गिद के साथ भी जुड़ा हुआ है। धनबाद एवम बाघमारा पुलिस अनुमंडल क्षेत्र में इसी सिंडिकेट के दो सदस्य एक-एक प्वाइंट पर अवैध कारोबार कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

काले हीरे के साथ साथ करपुर एंड कम्पनी ने गरीबों के निवाला पर भी टेढ़ी नजर डाल रखी है। PDS के चावल का यह सिंडिकेट बड़े पैमाने पर काला बाजारी करवा रहा है।

 

 

क्षेत्र में इस बात की जोरदार चर्चा है कि एक वर्दीधारी का खुला सरंक्षण करपुर को मिला हुआ है। करपुर तो अपने विरोधियों को खुद हड़काता ही है, वर्दी वाला भी करपुर के विरोधी को गलत केस में फंसा कर बर्बाद कर देने की धमकी देने से गुरेज नही करता। कुछ वर्ष पहले दूसरों के कंधा का सहारा लेकर अवैध कारोबार जगत में पैर रखने वाला करपुर बड़े ही तेजी के साथ बुलंदी पर जाते हुए अब सिंडिकेट चलाने ही लगा। क्षेत्र के पुराने घाघ अवैध कारोबारियों का भी वहां से पैर उखाड़ दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »